द ऑटोमैटिक मिलियनैर : डेविड बाख द्वारा हिंदी ऑडियो बुक | The Automatic Millionaire : by David Bach Hindi Audiobook

द ऑटोमैटिक मिलियनैर : डेविड बाख द्वारा हिंदी ऑडियो बुक | The Automatic Millionaire : by David Bach Hindi Audiobook
पुस्तक का विवरण / Book Details
AudioBook Name द ऑटोमैटिक मिलियनैर / The Automatic Millionaire
Author
Category, ,
Language
Duration 1:45 hrs
Source Youtube

The Automatic Millionaire Hindi Audiobook का संक्षिप्त विवरण : ये एक गलत सोच हैं कि सभी करोड़पतियों को अपनी दौलत विरासत में मिली है, और ये भी कि सभी करोड़पति की तरह दिखते हैं, और करोड़पति की ज़िंदगी जीते हैं. ये बुक हमें सिखाती है कि आम लोग कैसे कोई बड़ा रिस्क उठाए बिना अमीर बन सकते हैं। लोग अगर सेविंग करें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें तो वे आराम से अपनी ज़िंदगी ज़ी सकते हैं. अगर आप अपनी आदतों को बदलने के लिए तैयार हैं तो आप ऐसा ज़रूर कर पाएंगे. ये बुक आपको पैसों के बारे में सोचने के तरीके और अपने फैमिली के लाइफस्टाइल को बदलना सिखाती है |

डेविड बाख राष्ट्रीय बेस्टसेलर स्मार्ट वुमन के लेखक हैं अमीर खत्म करो, स्मार्ट जोड़े अमीर खत्म करो और अमीर खत्म करो कार्यपुस्तिका, और हाल ही में जारी किए गए 1001 वित्तीय शब्द You पता करने की जरूरत। अपने स्वयं के पीबीएस विशेष की मेजबानी, ‘स्मार्ट महिला, फिनिश रिच, वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त वित्तीय विशेषज्ञ हैं, लेखक और शिक्षक। डेविड बाख फिनिशरिच पुस्तक और संगोष्ठी के निर्माता हैं श्रृंखला, जो उनके त्वरित और उपयोग में आसान वित्तीय पर प्रकाश डालती है रणनीतियों और जिससे लाखों लोगों को लाभ हुआ है।

एक करोड़पति में । क्या होगा अगर मैंने आपको बताया कि यह एक सिद्ध प्रणाली है जिसे आप स्थापित कर सकते हैं एक या दो घंटे जिसके लिए कोई बजट नहीं, कोई अनुशासन नहीं, कुछ की आवश्यकता होगी पाउंड एक दिन का निवेश, और फोन पर किया जा सकता है, आपके घर का आराम ? क्या होगा अगर मैंने आपको बताया कि इस प्रणाली को स्वचालित करोड़पति कहा जाता है और अगर आप मेरे साथ सिर्फ एक या दो घंटे बिताते हैं, तो आप बन सकते हैं एक ? क्या होगा अगर मैंने आपको बताया कि यह आसान है – वास्तव में इतना आसान कि एक बार आप सेट हो जाएं ठीक है, आपको कभी भी महीने में दस मिनट से अधिक खर्च नहीं करना पड़ेगा। क्या मुझे आपका ध्यान होगा ? क्या आप एक या दो घंटे मेरे साथ बिताएंगे ? क्या आप एक स्वचालित करोड़पति बनना चाहेंगे ?

“प्रकृति की गति अपनाएं: उसका रहस्य है धीरज।” ‐ राल्फ इमर्सन
“Adopt the pace of nature: her secret is patience.” ‐ Ralph Waldo Emerson

हमारे टेलीग्राम चैनल से यहाँ क्लिक करके जुड़ें

Check Competition Books in Hindi & English - कम्पटीशन तैयारी से सम्बंधित किताबें यहाँ क्लिक करके देखें

Leave a Comment